पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों की कमी दूर करने के लिए भर्ती
प्रक्रिया तेज कर दी गई है। इसके तहत 29334 गणित-विज्ञान शिक्षकों की तीसरी
काउंसिलिंग 21 व 22 अगस्त को होगी। काउंसिलिंग प्रक्रिया पूरे प्रदेश में
एक साथ चलेगी। इसके पहले 19 व 20 अगस्त को यह काउंसिलिंग संभावित थी, लेकिन
15 व जन्माष्टमी का अवकाश पड़ने के कारण काउंसिलिंग तिथि आगे बढ़ाई दी गई
है।इलाहाबाद : पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों की कमी दूर करने के
लिए भर्ती प्रक्रिया तेज कर दी गई है। इसके तहत 29334 गणित-विज्ञान
शिक्षकों की तीसरी काउंसिलिंग 21 व 22 अगस्त को होगी। काउंसिलिंग प्रक्रिया
पूरे प्रदेश में एक साथ चलेगी। इसके पहले 19 व 20 अगस्त को यह काउंसिलिंग
संभावित थी, लेकिन 15 व जन्माष्टमी का अवकाश पड़ने के कारण काउंसिलिंग तिथि
आगे बढ़ाई दी गई है।
Home /
गणित-विज्ञान शिक्षकों की तीसरी काउंसिलिंग 21 व 22 अगस्त को होगी
15 August, 2014
गणित-विज्ञान शिक्षकों की तीसरी काउंसिलिंग 21 व 22 अगस्त को होगी
Related Articles :
69 हजार शिक्षक भर्ती में छह हजार रिक्त पद के दावेदारों को नियुक्ति पत्र 30 को प्रयागराज : बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक स्कूलों में नियुक्ति की उम्मीद संजोए दावेदारों के लिए खुशखबर है। सीएम योगी आदित्यना ...
लटकी भर्तियों को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से प्रतियोगियों ने की मांग प्रयागराज : लटकी भर्तियों को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के प्रति प्रतियोगियों व प्रधानाचार्य पद के आवेदको ...
68,500 सहायक अध्यापक भर्ती का रास्ता साफ, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दो माह में नियुक्ति करने का दिया निर्देश इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 68,500 सहायक अध्यापक भर्ती में एमआरसी अभ्यर्थियों के मामले में एकल पीठ के निर्णय पर हस्तक्षेप से इन ...
शैक्षिक सत्र 2021-22 व 2022-23 के लिए संस्कृत विद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्ति को साक्षात्कार छह से नौ अक्टूबर तक प्रयागराज : अशासकीय सहायता प्राप्त संस्कृत माध्यमिक विद्यालयों में शैक्षिक सत्र 2021-22 व 2022-23 के लिए 52 पदों पर साक्षात्कार ...
शिक्षा में सुधार के लिए शहरी व ग्रामीण कैडर खत्म करने का निर्णय बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षकों का शहरी व ग्रामीण कैडर खत्म करने का निर्णय व्यापक शैक्षिक सुधार की दिशा में बड़ा कदम साबित हो सक ...
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
0 comments:
Post a Comment